Maharashtra Politics: महादेव मुझे मंत्री बनाएं! भरत गोगांव ने कार्यकर्ताओं से प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया 

Mon, Dec 04, 2023, 10:18

Source : Hamara Mahanagar Desk

Maharashtra Cabinet Expansion: शिवसेना शिंदे गुट (Shiv Sena Shinde faction) के नेता भरत गोगवले (Bharat Gogwale) ने एक बार फिर मंत्री पद पाने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा कि सोचा था कि सत्ता में भागीदारी के बाद मंत्री बनूंगा. लेकिन अभी तक मुझे मंत्री पद नहीं मिला है इसलिए महादेव मुझे मंत्री बना दीजिए, गोगावले ने महादेव की पूजा अर्चना (worshiped Mahadev) भी की है.
भरत गोगवले ने यह भी अनुरोध किया है कि कार्यकर्ता भी मेरे मंत्री पद के लिए प्रार्थना करें. हडपसर-हंडेवाडी रोड (Hadapsar-Handewadi Road) के चौराहे पर भगवान श्री राम की एक पूर्णआकृति वाली मूर्ति बनाई जा रही है। भूमिपूजन भरत गोगावले ने किया। इस समय गोगवले ने मंत्री पद के लिए इच्छा जाहिर की.
भरत गोगवले ने क्या कहा?
सत्ता में आने के बाद भी मैं मंत्री नहीं बना. हालाँकि, अब भगवान श्री राम की प्रतिमा लगाने के लिए भूमिपूजन मेरे द्वारा किया गया है. अब मुझे मंत्री बनने की उम्मीद है. यहां के महामदवाड़ी का नाम अब महादेववाड़ी होगा। इसलिए, हे महादेव, मुझे मंत्री बना दीजिए,' भरत गोगावले ने महादेव से कहा।
उन्होंने यह भी अपील की है कि सभी भक्त मेरे लिए प्रार्थना करें ताकि मैं मंत्री बन सकूं. जो लोग अच्छे काम के लिए आगे बढ़ रहे हैं, उनके पीछे मजबूती से खड़ी रहना शिवसेना का कर्तव्य है।' गोगावले ने यह भी आश्वासन दिया है कि महंदवाड़ी का नाम बदलकर महादेववाड़ी करने का काम तेजी से पूरा किया जाएगा.
राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार में फिर देरी?
कुछ दिनों से चर्चा चल रही थी कि राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही किया जाएगा. हालांकि, सूत्रों ने जानकारी दी है कि कैबिनेट विस्तार में एक बार फिर देरी हो गई है. मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला नागपुर में शीतकालीन सत्र के बाद ही लिया जाएगा.
कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी से मंत्री पद की चाहत रखने वाले विधायक नाराज हैं. फिलहाल विधायकों की नाराजगी दूर करने की कोशिश की जा रही है. अगर लोकसभा चुनाव से पहले विस्तार किया जाता है तो इससे कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश जा सकता है. इसलिए कई विधायकों ने मांग की है कि विस्तार जल्द किया जाए.

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups