स्टेडियम में CSK फैन के साथ धोखाधड़ी, 4500 रुपए का टिकट लिया और...

Sun, Apr 07, 2024, 03:01

Source : Hamara Mahanagar Desk

IPL 2024: शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) (सीएसके बनाम एसआरएच) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को छह विकेट से हरा दिया. सभी ने इस रोमांचक मैच का लुत्फ़ उठाया. लेकिन चेन्नई के एक फैन के लिए ये मैच परेशानी भरा रहा. जी हां.. इस मैच के दौरान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि चेन्नई के एक फैन को स्टेडियम में सीट नहीं मिली. फैन ने 4500 रुपये खर्च कर मैच का टिकट खरीदा. लेकिन मैच देखने जाने के बाद उनके पास सीट नहीं थी. सोशल मीडिया पर इसे लेकर जोरदार चर्चा हो रही है. एक यूजर ने कहा कि चेन्नई के एक फैन के साथ धोखाधड़ी हुई है. एक अन्य यूजर के मुताबिक, यह ब्लैक में टिकट बेचने से भी बड़ा घोटाला है।

जुनैद अहमद (Junaid Ahmed) नाम के एक फैन ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उसने घटना को अपने साथ घटित बताया है। जुनैद अहमद ने चेन्नई और हैदराबाद मैच का टिकट 4500 रुपये में खरीदा था. उनका सीट नंबर J-66 था. लेकिन वह स्टेडियम में सीट देखने गए, लेकिन उस वक्त उन्हें सीट नहीं मिली. स्टेडियम स्टाफ जुनैद की मदद के लिए आया। उन्होंने सीट ढूंढने की भी कोशिश की. लेकिन J65 सीट के बाद J67 ही एकमात्र सीट थी. इसको लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए जुनैद अहमद ने कहा, '4500 रुपये खर्च कर चेन्नई और हैदराबाद के बीच पहली पारी को खड़े होकर देखना पड़ा।' जुनैद ने स्टेडियम प्रबंधन और आईपीएल से टिकट के पैसे भी वापस करने की मांग की है.
जुनैद ने हैदराबाद बनाम चेन्नई मैच की पहली पारी खड़े होकर देखी। दूसरी पारी के दौरान जुनैद को एक सीट मिल गई. इसकी सीट J69 और J70 के बीच में मिलती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेडियम में सीट नंबर देते समय एक कर्मचारी से गलती हो गई। कुछ घंटों के बाद भ्रम खत्म हो गया.

चेन्नई छह विकेट से हारी -

जुनैद अहमद मैच का पूरा लुत्फ नहीं उठा सके, लेकिन चेन्नई और हैदराबाद के बीच मैच रोमांचक रहा. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी की और 165 रन तक पहुंची. चेन्नई द्वारा दिए गए रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद ने शानदार शुरुआत की, लेकिन बीच के ओवरों में उसे संघर्ष करना पड़ा. लेकिन अंत में हैदराबाद ने छह विकेट से मैच अपने नाम कर लिया.

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups