Aaj Ka Rashifal (14-3-2024): परीक्षा शुरू होने से पहले अपने बच्चे को दही शक्कर खिलाकर भेजें, शुभ फल मिलेगा; जानें आज का राशिफल 

Thu, Mar 14, 2024, 10:11

Source : Hamara Mahanagar Desk

Astrology. अभी विद्यार्थियों के परीक्षा का दिन चल रहा है। आपने अक्सर देखा होगा पहले के जमाने में परीक्षा शुरू होने या किसी अच्छे काम की शुरुआत के पहले हम दही और शकर का सेवन करते थे। उसके पीछे भी यही कारण काम करता है। उसी तरह आप भी जब किसी शुभ काम के लिए जा रहे हैं तो उससे पहले एक तांबे के पात्र में चीनी मिला पानी थोड़ी मात्रा में पी लें। ये आपको सफलता दिला सकता है। जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल 

मेष 
आज मेष राशि वालों के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें, नहीं तो परेशानी बढ़ सकती है। सगे-संबंधियों से अनबन होने की संभावना है। पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

वृषभ
 वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ खुशी-खुशी समय बिताएंगे। व्यापार में आर्थिक लाभ होने की संभावना है। शादीशुदा लोगों को दांपत्य जीवन में बेहतरीन संबंध मिलेंगे। आपको अपनी योजनाओं का सही परिणाम मिल सकता है।

मिथुन
मिथुन राशि को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घर की जरूरतें पूरी हो सकती हैं। पति-पत्नी के बीच चल रहे मतभेद समाप्त होंगे। बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। आज भाग्य आपका साथ देगा।

कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा रहने वाला है। गुप्त शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए आपको सतर्क रहना होगा। पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा। विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि लेंगे। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है।

सिंह 
सिंह के बिगड़े हुए कार्य होंगे। मन की शांति मिलेगी। बैंक संबंधी कार्यों में अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका जीवन साथी हर कदम पर आपका साथ देगा। माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कोर्ट ऑफिस के मामलों में फैसला आपके पास आ सकता है।

कन्या
 कन्या राशि के जातकों को व्यवसाय में बड़ा लाभ मिलने की संभावना है। व्यापार जगत में आपको मान सम्मान मिल सकता है। संतान के विकास का शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आपको गर्व और प्रसन्नता होगी। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा करेंगे।

तुला
 तुला राशि के लोगों को ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलने की संभावना है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार अच्छा रहेगा। करियर के क्षेत्र में निरंतर सफलता प्राप्त हो सकती है। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलने वाला है।

वृश्चिक
 वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। पेट दर्द की समस्या हो सकती है, इसलिए आपको अपने आहार में सुधार करने की आवश्यकता है। घरेलू जरूरतों पर अधिक धन खर्च हो सकता है। किसी भी तरह के विवाद को बढ़ावा न दें। जीवनसाथी और बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आपकी यात्रा सफल होगी।

धनु 
धनु राशि के लोग मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। अपने कीमती सामान की रक्षा करें। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। व्यापार में सफलता मिलने की संभावना है। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेना पड़ सकता है। आज आपका मान सम्मान बढ़ेगा।

मकर 
मकर राशि के लोगों को आज उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ सकता है। पार्टनरशिप में नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो जरूर सोचना चाहिए। परिवार के किसी सदस्य से विवाद हो सकता है। आपको अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।

कुंभ
 कुंभ राशि के जातकों को आज काफी परेशानी होगी। आर्थिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा। किसी जरूरी काम को लेकर आप यात्रा कर सकते हैं। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। खास लोग मिल सकते हैं। आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन 
मीन राशि के लोगों को शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। सीने में दर्द की समस्या कुछ परेशान रहने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में किसी से ज्यादा उम्मीद न रखें।

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups