Pune Porsche Accident : बदलीं 2 कारें, 4 शहर, नया सिम कार्ड, जानें गिरफ्तारी से बचने के लिए विशाल अग्रवाल ने क्या-क्या किया?

Wed, May 22, 2024, 11:18

Source : Hamara Mahanagar Desk

पुणे। पुणे में एक नाबालिग आरोपी (minor accused) ने सड़क पर लापरवाही से गाड़ी चलाकर दोपहिया वाहन को उड़ा दिया. निर्दोष युवाओं (Innocent youth) को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस घटना से पूरे राज्य में गुस्से की लहर है. आरोपी एक बड़े बिल्डर का बेटा (son of a big builder) है. आरोपी नाबालिग है. उसके पास गाड़ी चलाने का लाइसेंस (license to drive) भी नहीं था. आरोपी ने शनिवार की आधी रात को पुणे की चौड़ी सड़क पर लग्जरी पोर्शे कार (luxury Porsche car) से तेज रफ्तार में दोपहिया वाहन को उड़ा दिया. उस वक्त आरोपी नशे में था. वह एक पब में शराब पीकर बाहर गया था. इस मामले में आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल (Vishal Aggarwal) को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह पेशे से रियल एस्टेट डेवलपर (real estate developer) हैं.

विशाल अग्रवाल को मंगलवार सुबह छत्रपति संभाजीनगर से गिरफ्तार किया गया. इस मामले में आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जैसे ही उसे एहसास हुआ कि लड़के ने जो अपराध किया है, उसके लिए उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा, आरोपी विशाल अग्रवाल पुलिस से बच रहा था. गिरफ्तारी से बचने के लिए विशाल अग्रवाल सबसे पहले पुणे के दौंड स्थित अपने फार्महाउस गए. वहां से वे कोल्हापुर गये. वहां एक दोस्त से मुलाकात हुई. कोल्हापुर से उन्होंने ड्राइवर को कार से मुंबई भेजा. उन्होंने पुलिस को गुमराह करने के इरादे से ऐसा किया.

परिवार को भी धोखा दिया गया
इसके बाद वह एक दोस्त की कार में छत्रपति संभाजीनगर गए. विशाल अग्रवाल ने पुलिस को उस तक पहुंचने से रोकने के लिए परिवार के सदस्यों को भी गलत जानकारी दी. उसने कहा कि वह मुंबई जा रहा है.

मोबाइल फोन बंद करने के बाद भी पुलिस को कैसे पता चला?
विशाल अग्रवाल ने अपने मोबाइल फोन को बंद कर दिया और पुलिस को उस तक पहुंचने से रोकने के लिए एक नया नंबर ले लिया. दोस्त की कार में लगे जीपीएस से पुलिस को उसकी सारी हरकतें पता चल गईं. पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए. अग्रवाल द्वारा अपने परिवार को भेजे गए संदेशों की पुष्टि करने के बाद, पुलिस को पता चला कि विशाल अग्रवाल संभाजीनगर के एक छोटे लॉज में छिपा हुआ था. आखिरकार पुलिस ने उसे लॉज से गिरफ्तार कर लिया.

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us
HAMARA MAHANAGAR SPECIALS
आईएएस अधिकारी तुकाराम मुंडेन का फिर हुआ ट्रांसफर, मंत्रालय ने जारी किए आदेश; अब संभालेंगे ये जिम्मेदारी 
ओडिशा के 17वीं विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न, त्रिस्तरीय कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ शपथ ग्रहण
 कंचनजंघा दुर्घटना की जांच करेंगे एनएफआर के मुख्य रेलवे सुरक्षा आयुत, दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 10
Mahaparshan Rerquirment: महापारेषण में विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया अंतिम चरण में रद्द, भर्ती प्रक्रिया रद्द होने से परीक्षार्थीयों में आक्रोश 
NSE Alert: काम की खबर! टेलीग्राम, व्हाट्सएप ग्रुप की सलाह पर शेयर बाजार में कर रहे हैं निवेश तो रहें सावधान, NSE ने किया अलर्ट!

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups