Dhruv Jurel IND vs ENG 4th Test : शतक न लगाने का दुःख नहीं मैं सिर्फ ... ध्रुव जुरेल ने ऐसा क्यों कहा?

Mon, Feb 26, 2024, 11:45

Source : Hamara Mahanagar Desk

India vs England Test Series: चौथे टेस्ट की पहली पारी में ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने भारत के लिए दमदार बल्लेबाजी की और 90 रन बनाए. भारत के लिए मैच पर पकड़ मजबूत करने के लिए यह पारी बेहद अहम थी. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी इस पारी की सराहना की और जुरेल की तुलना सीधे तौर पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से कर दी.

ज्यूरेल का यह दूसरा अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच (international Test match) है और शतक के इतने करीब पहुंचने के बावजूद उनके आउट होने पर प्रशंसकों ने नाराजगी जताई. लेकिन ध्रुव जुरेल को शतक से चूकने का कोई मलाल नहीं है.

ध्रुव जुरेल की 90 रनों की पारी के बाद सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनकी पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा, 'ध्रुव जुरेल की सूझबूझ को देखकर मुझे लगता है कि वह अगले एमएस धोनी बनेंगे।' गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए ये बयान दिया.

इस बयान पर ध्रुव जुरेल ने कहा, 'सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज से ऐसा कुछ सुनना सुखद अनुभव है. ड्रेसिंग रूम में माहौल अच्छा था. मुझे कोई विशेष निर्देश नहीं दिये गये. बस जाओ और अपना खेल खेलो। गेंद को देखो और खेलो. मैं जितना अधिक समय तक खेलूंगा उतना बेहतर होता जाऊंगा.'

ध्रुव जुरेल भारत की पहली पारी में आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज थे. वह 90 रन पर आउट हुए. वह अपने पहले टेस्ट शतक से महज 10 रन से चूक गए. ज्यूरेल ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं शतक से चूक गया हूं. यह मेरी पहली टेस्ट सीरीज है. मैं सिर्फ ट्रॉफी उठाना चाहता हूं।' भारत के लिए टेस्ट मैच खेलना मेरा बचपन का सपना था.'

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups