Arvind Kejriwal Wants Nobel Prize : केजरीवाल ने अपने लिए नोबेल पुरस्कार की मांग की; आखिर इसकी वजह क्या है?

Mon, Feb 26, 2024, 10:18

Source : Hamara Mahanagar Desk

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक अजीब मांग की है. उन्होंने कहा है कि हमें नोबेल पुरस्कार (Nobel Prize) मिलना चाहिए. केजरीवाल ने ये भी कहा है कि मैं दिल्ली में कैसे काम कर रहा हूं ये सिर्फ मैं ही जानता हूं. उनके इस बयान की इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है.

केजरीवाल ने क्या कहा?
उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली की सरकार (government of Delhi) कैसे चला रहा हूं, यह सिर्फ मैं ही जानता हूं. बीजेपी उपराज्यपाल के जरिए राष्ट्रीय राजधानी की जनता को परेशान करने का काम कर रही है. मैं लगातार इस बारे में बता रहा हूं और लोगों की परेशानियां दूर करने के लिए काम कर रहा हूं. असल में मुझे मिलना चाहिए." इसके लिए नोबेल पुरस्कार,'' उन्होंने कहा है लेकिन मुझे जो नोबेल पुरस्कार मिलेगा वह आपके प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं हो पाता. उन्होंने यह भी कहा है कि आपका मुझ पर भरोसा ही मेरी कमाई हुई सबसे बड़ी संपत्ति है.

बीजेपी को दिल्ली की जनता से नफरत है क्योंकि आपने तीसरी बार AAP को वोट दिया है. क्योंकि दिल्ली की जनता ने एक आम आदमी को मुख्यमंत्री बनाया है और बीजेपी उससे बदला ले रही है. मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मैं मर जाऊँगा लेकिन तुम्हें उदास नहीं देख सकता. मैं बीजेपी के अत्याचारों और आपके बीच दीवार बनकर खड़ा रहूंगा.

उन्होंने कहा, ''मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि बीजेपी को अपने पापों की सजा जरूर भुगतनी पड़ेगी. भगवान उन्हें देख रहे हैं और उनका बढ़ा हुआ अहंकार जल्द ही रावण की तरह चकनाचूर हो जाएगा. केजरीवाल ने कहा, हर किसी को वही काटना होगा जो उन्होंने बोया है.

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups