निर्वाचन क्षेत्र किसी राजनेता के नाम नहीं, जनता के नाम पर : सुषमा अंधारे

Mon, Dec 04, 2023, 05:34

Source : Hamara Mahanagar Desk

भिवंडी। महेन्द्र कुमार 

निर्वाचन क्षेत्र किसी के नाम पर नहीं बल्कि जनता के नाम पर है। कपिल पाटिल (Kapil Patil) भिवंडी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र को अपनी जागीर ना समझे, आने वाले चुनाव में हम उन्हें दूध का दूध, पानी का पानी दिखा देंगे। भिवंडी के भिनार में आयोजित शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पक्ष प्रवेश कार्यक्रम में शिवसेना पार्टी की उपनेता सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) ने इस प्रकार की तीव्र भावना व्यक्त की है। वही पर इस कार्यक्रम के दौरान महादेव घाटाल के नेतृत्व में भिवंडी और वाडा तालुका के विभिन्न पार्टियों के सैकड़ों पदाधिकारी शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी (Shiv Sena Uddhav Balasaheb Thackeray Party) में प्रवेश किया। 

 जहां सत्ता है वहां पार्टी में प्रवेश का समीकरण है। लेकिन पार्टी नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के काम पर हर कोई विश्वास करता है।इसलिए शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का प्रवाह बढ़ा रही है। सुषमा अंधारे ने भाजपा व शिंदे गट पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा मराठा व ओबीसी समाज को आपस में लड़ा देना चाहती है। एक नेता छत्रपति की कसम खाता है और कहता है कि मराठा आरक्षण दे रहे है। तो दूसरा कहता है कि वह ओबीसी के साथ है। आखिरकार कौन किसके साथ है। भाजपा को आरक्षण देने की नियत सही है। तो विधानसभा में कायदा कर केन्द्र सरकार के पास भेजे। इसके लिए केन्द्र  विशेष अधिवेशन बुलाना चाहिए। किन्तु ऐसा ना कर भाजपा जातियों में लड़ाई करवाना चाहती है।

सुषमा अंधारे ने कहा कि महाराष्ट्र में सूखे और खराब मौसम के कारण किसान परेशान है। सरकार के पास किसानों की देखभाल करने का समय नहीं है। फसल बीमा का विज्ञापन किया जाता है, लेकिन वास्तविक किसानों को फसल बीमा नहीं मिलता।सरकार के गलत आयात नीति का खामियाजा किसानों को भुगतना पड़ रहा है।

कार्यक्रम की शुरुआत में महादेव घटाल ने पार्टी में शामिल होने में अपनी भूमिका बताई और विश्वास जताया कि भविष्य में भी पार्टी के साथ वफादार रहेगे। आम और आदिवासी लोगों के लिए काम करेगे। इस अवसर पर उपनेता ज्योति ठाकरे, संपर्क प्रमुख रूपेश म्हात्रे ने भी मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम के बाद सुषमा अंधेरे ने महादेव घाटल के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया। वही पर उपनेता सुषमा अंधेरे ने आदिवासी मोर्चा जिला कार्याध्यक्ष पद की जवाबदारी महादेव घाटाल को सौपी है। 

इस अवसर पर उपनेता ज्योति ठाकरे, भारतीय कामगार सेना के पूर्व महासचिव कृष्णकांत कोंडलेकर, भिवंडी लोकसभा संपर्क प्रमुख व पूर्व विधायक रूपेश म्हात्रे, भिवंडी ग्रामीण जिला प्रमुख विश्वास थले, सह संपर्क प्रमुख सोन्या पाटिल, महिला संपर्क प्रमुख विद्या साली, भिवंडी शहर जिला प्रमुख मनोज गगे, युवा सेना भिवंडी लोकसभा प्रभारी एडवोकेट अल्पेश भोईर, ठाणे शहर प्रमुख केदार दिघे, तालुका प्रमुख कुंदन पाटिल, भिवंडी शहर प्रमुख प्रसाद पाटिल, जिला सचिव जय भगत, महिला शहर संघटिका वैशाली मेस्त्री सहित सैकड़ों शिवसैनिक, महिला-पुरुष सहभागी हुए थे।

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups