Sandeep Vanga controversy:  कबीर सिंह में बिना सहमति के किसिंग सीन का बचाव करके फिर फंसे संदीप वांगा 

Mon, Dec 04, 2023, 02:07

Source : Hamara Mahanagar Desk

मुंबई. संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) अपनी पहली फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) से सुर्ख़ियों में आए। कबीर सिंह 'अर्जुन रेड्डी(Arjun Reddy)' का हिंदी रीमेक थी, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा  ने किया। संदीप इन दिनों अपनी नवीनतम फिल्म 'एनिमल(Animal)' के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को दुनिया भर में सराहना मिल रही है और यह बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने की ओर अग्रसर है। दूसरी ओर, उनसे अभी भी उनकी पहली हिंदी फिल्म 'कबीर सिंह' में स्त्री-द्वेष और जहरीली मर्दानगी के महिमामंडन के बारे में पूछा जाता है। हाल ही में, जब उनसे फिल्म में विवादास्पद गैर-सहमति वाले किसिंग सीन के बारे में फिर से पूछा गया, तो संदीप ने उन दावों का खंडन किया।
वांगा ने फिल्म में किसिंग सीन का खुलकर बचाव किया और कहा कि उन्होंने फिल्म से जुड़े विवादों को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा, ''मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा। मुझे नहीं लगता कि कबीर सिंह कोई स्त्रीद्वेषी फिल्म थी। तभी चार-पांच लोगों को यह बात बुरी लगी और उन्होंने इस बात का शोर मचा दिया. मैंने उन्हें कभी गंभीरता से नहीं लिया।”
उन्होंने आगे बताया कि केवल चार लोग थे जिन्होंने इसके बारे में लेख लिखा और इससे अन्य लोगों को और अधिक लेख लिखने की प्रेरणा मिली। उन्होंने आगे कहा, “कुल मिलाकर 20 से ज्यादा लोग नहीं, यह उनका दृष्टिकोण था। हमें उस सब के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, भूल जाओ कबीर सिंह को।”
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका वाली कबीर सिंह, 2019 में रिलीज़ हुई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही, लेकिन साथ ही विषाक्त मर्दानगी और स्त्रीद्वेष के चित्रण और औचित्य के लिए इसकी बहुत आलोचना की गई।

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups