Priyanka Chopra: हॉलीवुड में नाम कमाना प्रियंका के लिए नहीं था आसान

Sat, Mar 18, 2023, 05:32

Source : Hamara Mahanagar Desk

इन चुनौतियों का करना पड़ा सामना
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। प्रियंका ने अपनी सफलता का परचम बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक लहराया है। यूपी के छोटे से जिले से निकलकर पहले मायानगरी मुंबई में अपने पैर जमाना फिर विदेशी धरती पर जाकर झंडे गाड़ना तारीफ के काबिल है। लेकिन विदेशी धरती पर पैर जमाना अभिनेत्री के लिए आसान नहीं था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है। 
आसान नहीं है हॉलीवुड में पैर जमाना
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में 'बेवॉच' (Baywatch) और 'मैट्रिक्स रिसर्कशन्स' (matrix resurrections) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब बहुत जल्द उनके एक्शन का जलवा सिटाडेल में भी देखने को मिलने वाला है। सात समुंदर पार जाकर प्रियंका ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है, लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। शुरुआत में प्रियंका के लिए सबसे बड़ी बाधा यह देखना थी कि वह हॉलीवुड में क्या कर सकती हैं। 
एंटरटेनमेंट में बढ़ी ग्लोबलाइजेशन की मांग
प्रियंका ने बताया, शुरुआती दिनों में तो लोगों ने ऐसा मान लिया था कि वह सिर्फ साउथ एशियन दर्शकों तक ही सीमित रह जाएंगी। अगर अमेरिका में उन्होंने टीवी शो कर लिया तो लोगों को उनके काम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रह जाएगी। एक्ट्रेस ने कहा, जब से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुरू हुई है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ग्लोबलाइजेशन की मांग बढ़ गई है।
इन फिल्मों में आएंगी नजर
प्रियंका चोपड़ा आगे कहती हैं कि पिछले 10 साल में मैंने काफी कुछ बदला हुआ देखा है। इसके अलावा प्रियंका ने उनलोगों को धन्यवाद दिया जो उनके साथ हमेशा खड़े नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ लव अगेन में नजर आएंगी। लव अगेन के ट्रेलर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा वह सिटाडेल में नजर आएंगी। 

Latest Updates

Get In Touch

Mahanagar Media Network Pvt.Ltd.

Sudhir Dalvi: +91 99673 72787
Manohar Naik:+91 98922 40773
Neeta Gotad - : +91 91679 69275
Sandip Sabale - : +91 91678 87265

info@hamaramahanagar.net

Follow Us

© Hamara Mahanagar. All Rights Reserved. Design by AMD Groups