Narendra Modi: युवा वोट तभी देते है जब उनको...; गुजरात जीत के बाद मोदी का धन्यवाद

Source : Hamara Mahanagar Desk - Post By : Rekha Joshi    Thu, Dec 08, 2022, 07:55



नयी दिल्ली - बहुचर्चित गुजरात विधानसभा (gujarat assembly) और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election) के नतीजे आज घोषित हो गए. इस चुनाव में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता में वापसी हुई। गुजरात में रहते हुए बीजेपी ने अपनी ताकत बरकरार रखी और ऐतिहासिक जीत दर्ज की. बीजेपी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने वोटर्स (voters) का शुक्रिया अदा किया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हर चुनाव में सत्ता बदलने की परंपरा रही है। लेकिन हारने वाली पार्टी आज तक कभी भी केवल एक फीसदी मतों के अंतर से नहीं हारी है. हिमाचल में पराजित होने के बावजूद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र के विकास के लिए 100 प्रतिशत काम करेंगे।
प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि बिहार में कोरोना महामारी के बाद चुनाव हुए. उस चुनाव में जनता ने अपना वोट बीजेपी को दिया था. फिर उन्होंने मणिपुर, गोवा, उत्तर प्रदेश में हुए चुनावों में भाजपा का समर्थन किया। जब देश के सामने चुनौती होती है तो लोग भाजपा के पीछे खड़े हो जाते हैं।
इस बीच युवा तभी वोट करें जब उनका विश्वास हो। युवाओं ने बीजेपी को वोट दिया. उनका भरोसा बीजेपी पर बढ़ा। आदिवासी समुदाय बीजेपी को अपनी पार्टी मानता है. बीजेपी ने 40 आरक्षित सीटों में से 34 पर जीत हासिल की है. यह भाजपा ही थी जिसने देश को पहला आदिवासी राष्ट्रपति दिया। मोदी ने यह भी कहा कि विशेषज्ञ कह रहे हैं कि भारत में गरीबी कम हो रही है।


#महाराष्ट्र,    #उत्तर प्रदेश,    #बिहार