Gujarat Election Result 2022: मोदी को उद्धव ठाकरे की ओर से बधाई!, कहा...

Source : Hamara Mahanagar Desk - Post By : Rekha Joshi    Thu, Dec 08, 2022, 06:01



मुंबई। आज घोषित गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत तय है. इस चुनाव में बीजेपी ने 150 से ज्यादा सीटें जीतकर रिकॉर्ड जीत दर्ज की है. गुजरात जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) को विशेष बधाई। गुजरात की जीत रिकॉर्ड तोड़ और ऐतिहासिक है...ये खुद शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के समूह प्रमुख उद्धव ठाकरे के बधाई शब्द हैं... जी हां... उद्धव ठाकरे ने गुजरात के नतीजों के बाद बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफ की है.
गुजरात जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी को विशेष बधाई। गुजरात की जीत रिकॉर्ड तोड़ और ऐतिहासिक है...ये खुद शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के समूह प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बधाई शब्द हैं... जी हां... उद्धव ठाकरे ने गुजरात के नतीजों के बाद बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफ की है.
गुजरात के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश विधान सभा के परिणाम घोषित हुए और कांग्रेस ने वहां शानदार जीत हासिल की। दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप ने बीजेपी को हरा दिया. ठाकरे ने इसके लिए भी कांग्रेस और आप को बधाई दी।
उद्धव ठाकरे ने बीजेपी की तारीफ करते हुए क्या कहा?
"गुजरात परिणाम अपेक्षित था। गुजरात चुनाव एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लड़ा गया। इसलिए लोगों ने भारी संख्या में बीजेपी को वोट दिया. उस जीत में लगता है कि महाराष्ट्र से भागे बड़े उद्योगों को भी फायदा हुआ होगा. प्रधानमंत्री मोदी 11 को महाराष्ट्र आ रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि वह मुंबई नगर निगम चुनाव को ध्यान में रखते हुए यहां भी कोई बड़ा ऐलान करेंगे। यह भी साफ है कि आपने गुजरात में बड़े पैमाने पर वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाया है. वैसे भी सुविधा पर किसकी राजनीति है.'' उद्धव ठाकरे ने अपने ही अंदाज में बीजेपी और मोदी की तारीफ की.


#महाराष्ट्र,    #उत्तर प्रदेश,    #बिहार