Jacqueline Fernandez : अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को मिली राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

Source : Hamara Mahanagar Desk - Post By : suhas    Mon, Sep 26, 2022, 10:34



दिल्ली,  26 सितंबर। फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने अभिनेत्री जैकलीन को अंतरिम जमानत (Interim bail) देते हुए जमानत याचिका पर ED से जवाब मांगा है। ED के जवाब दाखिल करने तक उनकी नियमित जमानत याचिका कोर्ट में लंबित रहेगी। कोर्ट ने अभिनेत्री को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी है।
 कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है। जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा दिया गया। 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस (200 crore recovery case) में आरोपी पाया है।  इससे पहले पिछले सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ईओडब्ल्यू के समक्ष पेश हुई थीं। इस दौरान जैकलीन फर्नांडीज से बैंक की डिटेल्स मांगी।
जैकलीन की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने 7 घंटे पूछताछ की। लीपाक्षी ने अपने बयान में जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई खुलासे किए।

 


#महाराष्ट्र,    #उत्तर प्रदेश,    #बिहार