अगर...'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने दी चेतावनी

Source : Hamara Mahanagar Desk - Post By : suhas    Sun, Sep 25, 2022, 11:05



मुंबई, 25 सितंबर। महाराष्ट्र के पुणे में पीएफआई (PFI) के समर्थकों द्वारा 'पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) ' के नारे (slogans) लगाने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakrey) ने आरोपियों को खुली चेतावनी दी और कहा कि अगर हिंदू इस मामले को अपने हाथ में लेने का फैसला करते हैं, तो त्योहार के दौरान अशांति हो जाएगी। अगर हम तय कर लें तो तुम बदमाशों का अंजाम क्या होगा ये सोच भी नहीं सकते। उन्होंने कहा कि मुझे ये सब बोलने के लिए मत उकसाओ। उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि इन राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को तुरंत समाप्त करना बेहतर होगा। आप 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाएंगे तो हिंदू चुप नहीं रहने वाले।
मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपने एक ट्वीट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को टैग करते हुए लिखा कि अगर हमारे पुणे शहर में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' 'अल्लाहु अकबर' जैसे नारे लगने वाले हैं, तो हमारे देश के हिंदू चुप नहीं रहने वाले हैं। बल्कि बेहतर है कि देश विरोधी तत्वों की इस बीमारी को तत्काल खत्म कर दिया जाए।


अपना धर्म लेकर पाकिस्तान चले जाओ : राज ठाकरे  
नारे लगाने वालों के लिए राज ठाकरे ने कहा कि अगर उनकी मानसिक स्थिति ऐसी है, तो अपना धर्म लें और पाकिस्तान चले जाएं। हमारे देश में इस तरह के नाटक की अनुमति नहीं दी जाएगी। मैं केंद्र और राज्य के गृह मंत्रियों से ऐसे संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। यदि नहीं, तो हमारे देश के हिंदू  चुप नहीं रहेंगे। आगे क्या हो सकता है, मैं इसके विवरण में नहीं जाना चाहता।

 


#महाराष्ट्र,    #उत्तर प्रदेश,    #बिहार