फ्लोरिडा में बीयर के हजारो कैन सड़क पर गिरने से राजमार्ग अवरुद्ध

Source : Uni India - Post By : suhas    Thu, Sep 22, 2022, 02:42



तल्लाहासी (अमेरिका), 22 सितम्बर (वार्ता) अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में पांच सेमी-ट्रेलरों के दुर्घटनाग्रस्त होने से हजारों बीयर केन रास्ते पर गिर गये (beer cans fell) जिससे फ्लोरिडा का एक राजमार्ग अवरुद्ध (highway blocked) हो गया। यह जानकारी गुरुवार को बीबीसी ने दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को बीयर ले जा रहा सेमी-ट्रेलर सड़क किनारे खड़े ट्रकों से टकरा गया जिसके बाद सभी लेनों को बंद करना पड़ा।
फ्लोरिडा राजमार्ग से गश्ती दल ने घटनास्थल की तस्वीरें ली जिसमें सड़क पर फैले हुए कई बीयर बक्से और डिब्बे नजर आ रहे थे लेकिन सड़क मुश्किल से ही दिख रहा था। ताम्पा बे टाइम्स के अनुसार बुधवार की सुबह एक व्यस्त राजमार्ग पर दो सेमी-ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हो गए और आपस में टकरा गए।
उनकी मदद करने के लिए दो अन्य सेमी-ट्रेलर और एक पिकअप ट्रक भी आए। बीयर ले जा रहा एक पांचवां सेमी-ट्रेलर समय पर रुक नहीं सका और खड़े वाहनों से टकरा गया। बीयर के साथ-साथ एक अन्य लॉरी में भरा कंक्रीट भी सड़क पर पूरी तरह से फैल गया, लेकिन कुछ घंटे बाद हाईवे को आवागमन के लिए खोल दिया गया। इस हादसे में कुछ लोगों के मामूली चोट लगने की सूचना प्राप्त हुई है।


#महाराष्ट्र,    #उत्तर प्रदेश,    #बिहार